एक ही जगह मिलेगा देश भर के अखबार व न्यूज़ पोर्टल – लुनिया

अखबारों एवं पोर्टलों के लिए मीडिया संगठन बनाएगा ई मीडिया लाईब्रेरी, 7 नवंबर को होगा शुभारंभ – लुनिया
ई मीडिया लाईब्रेरी के माध्यम से छोटे अखबारों को विज्ञापन दाता से जोड़ने का प्रयास करेगा मीडिया संगठन – लुनिया
ई मीडिया लाइब्रेरी क्षेत्रीय अखबारों को दिलाएगा राष्ट्रीय पहचान, आर्थिक मजबूती के लिए करेंगे प्रयास – विनायक लुनिया

इंदौर / उज्जैन / कोलकाता : दीपावली पर्व की शुभकामनाएं देते हुए आल मीडिया जर्नलिस्ट सोशल वेलफेयर एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार विनायक अशोक लुनिया ने कहा कि देश भर के अखबारों एवं न्यूज़ पोर्टलों को एक ही मंच पर लाकर पाठकों से जोड़ने के साथ ही विज्ञापन दाताओं से जोड़ने व छोटे मीडिया को आर्थिक रूप से मजबूत करने के उपदेश्य से हम ई मीडिया लाइब्रेरी का निर्माण करने जा रहे है।
श्री लुनिया ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि देश भर के कितने अखबार नित्य प्रकाशित होते है इसका अंदाजा भी किसी विज्ञापन दाता को नही है ना ही आम जनता को है। गिनती के अखबार को ही दुनिया भर के पाठक जानते है ऐसे में छोटे व मध्य स्तरीय अखबार को कोई जानता भी नही ऐसे में विज्ञापन दाताओ द्वारा कैसे प्राप्त होंगे विज्ञापन।
7 नवंबर को होगा ई मीडिया लाइब्रेरी का शुभारंभ – संस्थापक अध्यक्ष श्री लुनिया ने कहा कि ई मीडिया लाइब्रेरी का शुभारंभ 7 नवम्बर को किया जाएगा।
राष्ट्रीय अध्यक्ष के निगरानी में बनेगी ई मीडिया लाइब्रेरी व विज्ञापन समन्वय समिति – श्री लुनिया ने आगे कहा कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार डॉ. सचिन कासलीवाल (उज्जैन) के निगरानी में ई मीडिया लाइब्रेरी व विज्ञापन कार्य समिति का गठन किया जाएगा। उक्त समिति का गठन दिसंबर में होगा वहीं ई मीडिया लाइब्रेरी समिति का कार्य अखबारों व न्यूज़ पोर्टलों को ज्यादा से ज्यादा पाठकों से अवगत करवाने के लिए प्रचार प्रसार का प्रयास करना तो वहीं विज्ञापन कार्य समिति का कार्य होगा अखबारों व न्यूज़ पोर्टलों को विज्ञापन दाताओं व विज्ञापन एजेंसीयों से परिचित करवाना वहीं अखबारों व पोर्टलों को योग्यतानुसार विज्ञापन उपलब्ध करवाने में सहयोग प्रदान करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *