जनसैलाब ने भाजपा की जीत सुनिश्चित की – राकेश सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड़ शो, रोड़ शो में उमड़ा युवाओं का सैलाब झाबुआ।

जनसैलाब ने भाजपा की जीत सुनिश्चित की – राकेश सिंह,
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड़ शो,


रोड़ शो में उमड़ा युवाओं का सैलाब
झाबुआ। रोड शो में उमड़े जनसैलाब ने भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित कर दी है। कांग्रेस जनता को भ्रमित करने और बरगलाने की कितनी भी कोशिश करें, लेकिन झाबुआ की जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। यह चुनाव झाबुआ के सुनहरे भविष्य का चुनाव है। ओर इसलिए यहां की जनता ने भाजपा को जिताने का मन बना लिया है। यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, सांसद श्री राकेश सिंह ने पार्टी प्रत्याशी श्री भानु भूरिया के समर्थन में रोड शो में कही।


प्रचार के अंतिम दिन झाबुआ नगर में भारतीय जनता पार्टी के रोड शो ने कीर्तिमान स्थापित कर एक रेकार्ड स्थापित किया। भाजपा प्रत्याशी भानू भूरिया के समर्थन में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में करीब डेढ हजार से अधिक वाहनो की जनसंपर्क रैली ने पुरे नगर को भाजपामय कर दिया। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिहं प्रचार रथ में विराजित थे। उनके साथ केन्द्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे , सांसद गुमानसिंह डामोर, सांसद छतरसिंह दरबार, कृष्णमुरारी मोघे, इन्दौर विधायक रमेश मेंदोला, इन्दौर महापौर मालिनी गौड, जिला भाजपा अध्यक्ष अेामप्रकाश शर्मा, शैलेष दुबे, संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावडा, शांतिलाल बिलवाल, मेगजी अमलीयार, सहित नगर मंडल के हजारो कार्यकता एवं मातृ शक्ति ने प्रदेश अध्यक्ष के रोड शो को ऐतिहासिक बनाया तथा पुरे नगर में पुरा माहौल भाजपामय हो गया। नगर वासियो का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी का यह प्रदर्शन भाजपा के जनाधार का द्योतक है तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान की जनजन में आत्मीयता का प्रतिक है। करीब दो घंटे तक चले 5 किलोमीटर चले रोड़ शो में श्री राकेश सिंह ने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।


’कर्जमाफी पर सिर्फ जनता को भटकाने का प्रयास कर रही सरकार’
श्री राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार येन केन प्रकारेण चुनाव जीतने का प्रयास में लगी है, लेकिन उसे झाबुआ से निराशा ही हाथ लगेगी कर्ज माफी को लेकर जनता में भ्रम का वातावरण पैदा कर रही है। जनता को भ्रमित करने वाली कांग्रेस सरकार ने पूर्व में भी श्री शिवराज सिंह चैहान के भाई के नाम कर्ज माफी कि सूची में होना बताया था लेकिन वह पूरी तरह फर्जी निकला इसी प्रकार भाजपा प्रत्याशी के परिवार को लेकर कर्ज माफी की जो बात कही गई है वह पूरी तरह झूठ है।
’रोड़ शो में मातृ शक्ति भी शामिल हुई’
अंतिम चरण के प्रचार में नगर में हुए रोड़ शो में डेढ़ हजार से अधिक वाहन शामिल हुए। रोड़ शो में युवा भाजपा जिंदाबाद के गगनभेदी नारे लगाते हुए आगे चल रहे थे। रोड़ शो में सेकड़ो की संख्या में मातृशक्ति भी भगवा साफा पहने शामिल हुई।
’पुष्प वर्षा कर नागरिकों ने किया स्वागत’
भंडारी पेट्रोल पंप से रोड़ शो गोपाल कॉलोनी, डीआरपी लाई, नेहरू मार्ग, कालका माता मंदिर, सुभाष मार्ग, कमल टाकीज रोड़, चंद्रशेखर आजाद मार्ग, तेलीवाड़ा, नेहरू मार्ग से रुनवाल बाजार, थांदला गेट से बस स्टैंड से सज्जन रोड़ होते राजवाड़ा पर रोड़ शो समाप्त हुआ। वही राकेश सिंह के साथ महिलाओं ने सेल्फी ली लगभग 5 किलोमीटर तक चले रोड़ शो में जगह जगह नागरिकों ने पुष्प वर्षा कर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत किया।
’पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के निवास पहुँचे प्रदेश अध्यक्ष’
प्रदेश अध्यक्ष सांसद श्री राकेश सिंह शनिवार को नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष श्री पर्वत मकवाना के निवास पर पहुँचे ओर उनका कुशलक्षेम जाना। श्री मकवाना विगत दिनों से अस्वस्थ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *